टाटा स्काई का छमाही पैक, कम पैसे में मिलेगा ज्यादा फायदा

Tata Sky ने पेश किया 6 महीने का पैक, कम पैसे में मिलेगा ज्यादा फायदा

हाल में टाटा स्काई ने मल्टी टीवी कनेक्शन की सेवा बंद कर दी है.

टाटा स्काई का पहला प्लान हिंदी बेसिक पैक है जिसकी कीमत 2007 रुपये है.

  • Share this:
टाटा स्काई अब अपने कस्टमर्स के लिए लॉन्ग टर्म प्लान लेकर आ रहा है. हालांकि, ट्राई का नियम आने के बाद लगभग सभी डीटीएच ऑपरेटर्स ने लॉन्ग टर्म प्लान को देना बंद कर दिया था. लेकिन टाटा स्काई अब इस प्लान को लेकर आया है जो कि यूज़र्स के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. अगर आप लंबे समय तक उन्ही चैनलों को देखना चाहते हैं जिन्हें आपने चुना है तो आप इस प्लान को ले सकते हैं. इसके लिए टाटा स्काई ने 6 नए छमाही प्लान जारी किए हैं. इस प्लान की शुरुआती कीमत 2007 रुपये है.

2007 रुपये से शुरू होता है प्लान-
टेलीकॉम टॉक की खबर के मुताबिक टाटा स्काई का पहला प्लान हिंदी बेसिक पैक है जिसकी कीमत 2007 रुपये है. दूसरा प्लान हिंदी बेसिक एचडी है जिसकी कीमत 2836 रुपये है. हालांकि, दूसरे भाषाओं के लिए इसकी कीमत अलग है. जैसे- गुजराती हिंदी बेसिक सेमी ऐनुअल प्लान 2007 रुपये में है जबकि गुजराती हिंदी बेसिक एचडी सेमी ऐनुअल प्लान 2,698 रुपए में आता है. वहीं मराठी हिंदी बेसिक ऐनुअल पैक की कीमत 2,029 रुपए है, जबकि मराठी हिंदी बेसिक एचडी सेमी ऐनुअल पैक 2,840 रुपए में आता है.

टाटा स्काई ने कुल 6 नए लॉन्ग टर्म प्लान जारी किए हैं. इन सभी प्लान की वैधता 6 महीने की है. हो सकता है आने वाले दिनों में हमें टाटा स्काई की ओर से कुछ और नए लॉन्ग टर्म प्लान देखने को मिलें. गौरतलब है कि हाल में टाटा स्काई ने मल्टी टीवी कनेक्शन की सेवा बंद कर दी है. जिसके बाद कंपनी ने उपभोक्ताओं के लिए रूम टीवी सर्विस शुरू की है, जिसकी मदद से उपभोक्ता एक ही घर में एक ही कनेक्शन की मदद से दो टीवी इस्तेमाल कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें-ये भी पढ़ें- Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 2:23 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: