नालंदा: बच्चों के विवाद में छोटे ने बड़े भाई को मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा: बच्चों के विवाद में छोटे ने बड़े भाई को मार डाला, छानबीन में जुटी पुलिस

नालंदा में बच्चों के बीच विवाद में सहोदर भाई को पीट-पीटकर मार डाला.

परिजनों ने बताया कि 5 दिन पूर्व सिकंदर यादव के पुत्र और उसके छोटे भाई निरंजन गोप से मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था.

नालंदा. रामचरित मानस (Ramcharit Manas) के लंका कांड में एक दोहा है जिसमें कहा गया है- सुत बित नारि भवन परिवारा, होहिं जाहिं जग बारहिं बारा. अस बिचारि जियं जागहु ताता. मिलइ न जगत सहोदर भ्राता. यानि पुत्र, धन, स्त्री, घर और परिवार- ये जगत्‌ में बार-बार होते और जाते हैं, परन्तु जगत्‌ में सहोदर भाई बार-बार नहीं मिलता. लेकिन इसी सहोदर भाई के रिश्ते को शर्मसार करती एक वाकया नूरसराय थाना इलाके के रत्नपुरा गांव में सामने आई है. यहां बच्चों के विवाद में सहोदर भाई ने लाठी डंडे से पीट पीट कर बड़े भाई को मौत के घाट (Murder) उतार दिया.घायलों का चल रहा इलाज
वहीं, बीच बचाव करने आई मृतक की पत्नी और पुत्र के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी पुत्र को बेहतर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. मृतक सिंकंदर यादव और घायल उसकी पत्नी दारो देवी और पुत्र राज गौरव है.

बच्चों के झगड़े से शुरू हुआ विवाद

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि 5 दिन पूर्व सिकंदर यादव के पुत्र और उसके छोटे भाई निरंजन गोप से मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुरुवार की शाम में थानास्तर पर दोनों में सुलह करा दिया गया था.

मृतक की पत्नी-बेटे को भी पीटा
बावजूद इसके शुक्रवार की सुबह निरंजन अपने अन्य समर्थकों के साथ बड़े भाई के घर पर चढ़ कर लाठी डंडे से पिटाई करने लगा. पति के साथ मारपीट होता देख पत्नी और उसका पुत्र बीच बचाव करने पहुंचे तो बदमाशों ने उन दोनों के साथ भी मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया.

Loading…

जांच में जुटी पुलिस
बहरहाल घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार सदर अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

सौजन्य:न्यूज 18

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: