नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल गई महिला, X-Ray देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान

नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल गई महिला, एक्स-रे देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान

एक महिला को ये आभास हुआ कि उसने नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली है. इसके घटना के बारे में उसे अपने सपने से मालूम हुआ.

एक महिला को ये आभास हुआ कि उसने नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली है. इसके घटना के बारे में उसे अपने सपने से मालूम हुआ.

  • वॉशिंगटन. अमेरिका (America) के केलिफोर्निया (California) में सेंट डियागो (Saint Diego) में एक महिला के साथ बेहद अजीब घटना हुई. यहां एक महिला को ये आभास हुआ कि उसने नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली है. इसके घटना के बारे में उसे अपने सपने से मालूम हुआ. महिला ने इस घटना से जुड़ा एक फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया.
जेना इवांस नाम की इस महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि अगर आपको नहीं पता तो बता दूं, मैंने मंगलवार रात को नींद में अपनी सगाई की अंगूठी निगल ली थी. मैंने ऐसा किया है ये मुझे याद भी था लेकिन मुझे लगा कि मैंने ऐसा सपने में किया है इसलिए मैं वापस सो गई. जेना जब अगली सुबह उठीं तो उन्होंने देखा कि उनकी अंगुली में अंगूठी नहीं है तब उन्होंने इस बारे में अपने मंगेतर बॉब हॉवेल को बताया.

एक्स-रे कराने के बाद सामने आई सच्चाई
जेना ने आगे लिखा कि मुझे नहीं लगता कि बॉब ने मेरी बात पर तब विश्वास किया था. मेरी बात सुनने के बाद हम डेढ़ घंटे तक बुरी तरह से हंसते रहे. तब मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया और गूगल पर सर्च किया क्या वाकई वयस्क लोग इस तरह से अंगूठी निगल सकते हैं. क्योंकि बच्चे ऐसा करते रहते हैं लेकिन वयस्कों के लिए ये आम बात नहीं है. इसके बाद वह डॉक्टर के पास गए जहां एक्स-रे कराने के बाद उन्हें मालूम हुआ कि उनका शक सही था और वह अपनी सगाई की अंगूठी निगल चुकी हैं.

इस तरह निगली थी अंगूठी
जेना ने अपने फेसबुक पोस्ट में इस बात का भी ज़िक्र किया कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपनी अंगूठी निगल ली थी. जेना ने लिखा कि मैं सपना देख रही थी कि मैं और बॉब बेहद डरावनी स्थिति में फंसे हुए हैं जहां हम एक बहुत तेज चल रही ट्रेन में हैं और ट्रेन में बुरे लड़के भी मौजूद हैं और बॉबी ने मुझसे कहा है कि मैं अपनी अंगूठी बचाने के लिए उसे निगल लूं. इसके बाद उन्होंने एक गिलास पानी के साथ अंगूठी निगल ली. जेना ने कहा कि मुझे लगा यह भी एक सपना है क्योंकि असल में अपनी सगाई की अंगूठी कौन ही निगलता है, इसीलिए मैं इस सपने के बाद दोबारा सो गई.

जेना ने लिखा कि मेरा एक्सरे देखने के बाद डॉक्टर भी हैरान रह गईं और वह अपने साथ एक अन्य डॉक्टर को लेकर आईं. उन्होंने मुझे एक्स-रे रिपोर्ट दिखाई जिसमें अंगूठी साफ दिख रही थी. इसके बाद कई अन्य डॉक्टरों की मदद से इसे निकाला जा सका. इसके बाद डॉक्टरों ने अंगूठी बॉब को दे दी. उन्होंने ये भी लिखा कि डॉक्टरों से वहां से आने से पहले मुझे स्लीप स्पेशलिस्ट से भी मिलने की सलाह दी.

सौजन्य:न्यूज 18
Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: