पेटीएम ने लॉन्च की कैशलेस शगुन देने की फैसिलिटी, जानें क्या है खास

पेटीएम ने लॉन्च की कैशलेस शगुन देने की फैसिलिटी, जानें क्या है खास

ये है एजेंट बनने का प्रोसेस: अगर आप एजेंट बनना चाहते हैं जो सबसे जरूरी बात ये है कि इसके लिए आपको कोई इन्‍वेस्‍टमेंट करने की जरूरत नहीं होगी. इसके लिए आपके पास यदि एंड्रायड स्‍मार्ट फोन, बायोमेट्रिक डिवाइस के अलावा आपके जितना भी कैश है, उससे आप एजेंट बन कर पेटीएम के लिए काम शुरू कर सकते हैं. पूरी जानकारी के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं https://paytm.com/offer/bc-faqs/

ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम ने लॉन्च किया ‘पोस्टकार्ड’ नाम का एक नया फीचर. यह फीचर शगुन देने का एक नया तरीका है.

  • Share this:
ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम ने ‘पोस्टकार्ड’ नाम का एक नया फीचर लॉन्च किया है. पेटीएम ने शगुन देने के नए तरीके को उभारा है. इस फीचर का यूज करके आप स्पेशल इवेंट्स पर कैशलेस शगुन दे सकते हैं. पेटीएम इस फैसिलिटी के साथ भारत की गिफ्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है.विशेष अवसरों पर पोस्टकार्ड के माध्यम से भेज सकते हैं शगुन 
यह पोस्टकार्ड तुरंत पेटीएम उपयोग करनेे वालों को पैसे और कस्टमाइज्‍ड मैसेज के साथ भेजा जा सकता हैं. इस पोस्टकार्ड के जरिए आप अपने बच्चों, रिश्तेदारों और दोस्तों को पैसे भेज सकते हैं. किसी की शादी, शादी की सालगिरह, राखी, होली, ओणम, गणेश चतुर्थी, दुर्गा पूजा, दिवाली और ऐसे ही अन्य विशेष अवसरों पर पैसे देने के लिए इस कैशलेस फैसिलिटी का प्रयोग किया जाता है.

दूर रहने वाले लोगों के लिए होगा खुशियों का गिफ्ट

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक अब्बोट ने कहा कि घर से दूर रहने वाले व्यक्तियों को फिर चाहे वे सैनिक हों, व्यापारी हों और दैनिक मजदूर हों, वे सभी हमारे प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके अपने प्रियजनों को पैसा भेजना पसंद करते हैं. पेटीएम पोस्टकार्ड आपको विशेष अवसरों और उत्सवों के दौरान खुशी फैलाने में मदद कर सकता हैं.

ये भी पढ़ें: दो साइज के हैं 500 व 2000 रुपए के नोट, दिखाकर विपक्ष ने लगाया आरोप

ये भी पढ़ें: गांव में रहकर इन बिजनेस से कर सकते हैं लाखों की कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑनलाइन बिज़नेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2017, 1:05 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: