महिला अधिकारी को वाहन चोर ड्राइवर से हुआ प्यार, फिर हुआ ये

वाहन चोर ड्राइवर से हुआ महिला अधिकारी को प्यार, शादी में प्रताड़ित होने के बाद पहुंची थाने

महिला अधिकारी को वाहन चोर ड्राईवर से हुआ प्यार, रचाई शादी फिर पति ने इस वजह से दिया छोड़ (Demo pic)

शादी के दो साल बाद महिला को पता चला कि उसका पति बदायूं में वाहन चोरी के मामले में शामिल रहा है. साथ ही उसे लूटपाट के मामले में भी पकड़ा जा चुका है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से हैरान करने वाली प्यार की दास्तान सामने आई है. खबर है कि नोएडा की एक मल्टीनेशनल कम्पनी में सीनियर पद पर कार्यरत एक महिला को घर से दफ्तर लाने और घर छोड़ने वाले कैब ड्राइवर से प्यार हो गया. बाद में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन, अब शादी के बाद हुई अनबन की वजह से ड्रायवर पति महिला को छोड़ने की तैयारी कर रहा है. इसके खिलाफ महिला ने नोएडा के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है.जरुर पढ़ें: पुलिस ‘रिमांड होम’ में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग लड़की, मचा हड़कंप

महिला और आरोपी में 15 साल का अंतर
सिंगल मदर के रूप में रह रही इस 45 वर्षीय महिला ने 30 वर्षीय कैब ड्राइवर के समक्ष शादी का प्रस्‍ताव रखा था. उस वक़्त ड्राइवर ने अमीरी-गरीबी के अंतर का हवाला देकर शादी करने से मना कर दिया था. बाद में पैसों के लालच में ड्राइवर ने शादी के लिए हां कह दी और दोनों ने धूमधाम से शादी की.

सास ने किया प्रताड़ित
महिला का आरोप है कि शादी के बाद सास ने बच्चे न होने का आरोप लगाते हुए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. शादी के दो साल बाद महिला को यह भी पता चला कि उसका पति बदायूं में वाहन चोरी के मामले में भी शामिल रहा है. लूटपाट के मामले में भी उसे पकड़ा जा चुका है. बावजूद इसके महिला ने ड्राइवर पति का साथ नहीं छोड़ा. लेकिन, अब शादी के बाद बच्चे न होने की वजह से जहां एक तरफ सास ने ताने देना शुरू कर दिया था, वहीं अपने बेटे को दूसरी शादी करने के लिए भी कह रही थी. आरोपी पति दूसरी शादी करने की तैयारी में जुट गया.

महिला ने दर्ज कराई एफआईआर

Loading…

लम्बे समय तक मानसिक प्रताड़ना सहने के बाद अब महिला ने नोएडा के  महिला थाने में FIR दर्ज कराई है. महिला ने बताया कि शादी के बाद शुरुआत में उसकी सास और पति ने उससे रुपए ऐंठे. वहीं, अब बच्चे न होने के चलते सभी मिलकर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. केस की जांच शुरू हो चुकी है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक मामले के जांच अधिकारी जंग बहादुर सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और काउंसलिंग की प्रक्रिया जारी है, ऐसे में अगर कोई हल न निकला तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.योगी के मंत्री का विवादित बयान- मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा वही मरेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 10:21 AM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: