मुंगेर डबल मर्डर: तीन साल से रिलेशन में थे रिया-आशिफ, कोटा में हुई थी दोस्ती

मुंगेर डबल मर्डर: तीन साल से रिलेशन में थे रिया और आशिफ, कोटा में हुई थी दोस्ती

मुंगेर में हुई घटना में मारे गए रिया और आशिफ

मुंगेर पुलिस के मुताबिक इश्क में नाकाम रहने पर प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से दोनों का मोबाइल भी मिला है.

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में मिले प्रेमी युगल (Couple) के शव को पुलिस ने मर्डर (Murder) के बाद सुसाइड (Suicide) की घटना बताया है. शुक्रवार को रात के अंधेरे में हुई इस घटना में पहले प्रेमी मोहम्मद आशिफ ने अपनी प्रेमिका रिया की गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई. इस हाई प्रोफाइल मामले में मारी गई लड़की मुंगेर के राजद विधायक (RJD MLA) की भतीजी है जबकि आशिफ उसका ब्वॉय फ्रैंड (Boy Friend) बताया जाता है.

विधायक के परिवार की है मृतका

इस घटना में अपने प्रेमी के गोलियों का शिकार हुई रिया मुंगेर के राजद विधायक के परिवार की है. रिया के चाचा विजय कुमार विजय मुंगेर से राजद के विधायक हैं. हाई फाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण दोनों मृतकों के परजन सही जानकारी मीडिया के सामने शेयर नहीं कर रहे हैं. मृतक युवक मोहम्मद आशिफ भी मुंगेर का ही रहने वाला है और उसके पिता सउदी में रहते हैं.

शाम के सात बजे घर से निकली थी लड़की

जानकारी के मुताबिक लड़की अपने घर से शाम सात बजे ये कहकर निकली थी कि वो अपने दोस्त के घर से स्कूटी का ऑनर बुक लेने जा रही है लेकिन जब देर रात तक वो घर नहीं लौटी तो परिवार के लोगों को शक हुआ. इस बीच खबर मिली की मुंगेर सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में एक युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों की पहचान रिया और आशिफ के रूप में हुई है. शुरू में तो मामला पूरी तरह से संदिग्ध दिखा लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए इसे सुसाइड और हत्या बताया.

प्रेमी के दोस्त ने उपलब्ध कराया था पिस्टल

एसपी गौरव मंगला के मुताबिक 25 साल के मोहम्मद आशिफ ने पहले ट्विंकल उर्फ रिया यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को भी देसी पिस्टल से मार डाला. पुलिस ने इस मामले में आशिफ के दोस्त दानिश को हिरासत में लिया है जिसने उसे पिस्टल मुहैया कराया था. पुलिस को उसके पास से दो राउंड जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल मिला है. पुलिस ने इसे संभावित तौर पर असफल प्रेम का मामला बताया है.

Loading…

तीन साल से संपर्क में थे रिया और आशिफ

जानकारी के मुताबिक रिया और आशिफ पिछसे तीन सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों कोटा में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे. दोनों कोटा से एक साल पूर्व वापस मुंगेर आये थे. इसके बाद लड़की दिल्ली मेडिकल की है तैयारी के लिए दिल्ली चली गई और लड़का लखनऊ जाकर तैयारी कर रहा था.

तबियत बिगड़ने की वजह के घर आई थी रिया

रिया के घरवालों के मुताबिक तीन महीने पहले उसकी तबियत बिगड़ी थी जिसके बाद वो घर मुंगेर आई थी. इधर आशिफ भी कुछ दिन पहले ही शादी में शामिल होने मुंगेर आया था जिसके बाद ये घटना सामने आई है. मृतका की मां ने आशिफ को रिया का दोस्त बताया है लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों में प्रेम-संबंध थे और इसे लेकर ही आशिफ रिया पर दबाव बना रहा था.

इनपुट- अरूण कुमार शर्मा

सौजन्य:न्यूज 18

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: