मेट्रो में महिला ने किया फोटोशूट, अंदाज के दीवाने हुए लोग

मेट्रो में महिला ने यूं किया फोटोशूट, Video देख दीवाने हुए लोग

वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला पर्स का इस्तेमाल मेट्रो की सीट पर अपने फोन को चलाने के लिए कर दिख रही है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला पर्स का इस्तेमाल मेट्रो की सीट पर अपने फोन को चलाने के लिए कर दिख रही है.

  • Share this:
एक महिला ने न्यूयॉर्क मेट्रो में सेल्फी फोटो शूट किया. उसके इस फोटो शूट का वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वायरल हो गया. फोटोशूट के दौरान उसके आत्मविश्वास की लोग सोशल मीडिया पर प्रशंसा कर रहे हैं.लेखक बेन याहर ने बीते वीकेंड एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक महिला को एक काले रंग की पोशाक में कैद किया था, जो अपने फोन के कैमरे से फोटो शूट कर रही थी. वीडियो में महिला पर्स का इस्तेमाल मेट्रो की सीट पर अपने फोन को चलाने के लिए कर दिख रही है. उसने सभी एंगल से अपना फोटोशूट किया. अपने चेहरे के ग्लैमर शॉट पाने के लिए भी अलग एंगल से टाइमर सेट कर फोटो क्लिक की.

महिला का नाम जेसिका बताया जा रहा है. उसने मेट्रो में अन्य यात्रियों की मौजूदगी में अपना फोटो शूट कराया. उसने यह परवाह नहीं की कि कौन क्या सोचेगा या क्या सोच रहा है. लोग जेसिका के इसी आत्मविश्वास की प्रशंसा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  चेन्नई में समुद्र से उठीं नीली लहरें, फोटो देखकर लोग हैरान

Loading…

57 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेस का आत्मविश्वास बिल्कुल भी डिगा नहीं. जेसिका के आत्मविश्वास की प्रशंसा के साथ और फोटोशूट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

जेसिका ने कहा थैंक्स

जेसिका ने लोगों को धन्यवाद किया. जेसिका ने ट्विटर पर लिखा- ‘मैं सभी के द्वारा व्यक्त किए गए शब्दों से अभिभूत हूं और मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि आप सभी को बधाई दें! इस सकारात्मकता को फैलाएं और दूसरों को आगे बढ़ाने का काम जारी रखें.’

जेसिका ने बेन याहर का भी शुक्रिया अदा किया है.

बेन याहर के ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करने के बाद के बाद जेसिका ने अपने फोटो शूट की तस्वीरें भी पोस्ट की. उन्होंने लिखा- ‘थैंक्यू सर.’

यह भी पढ़ें: VIDEO:गलत नियत से घर में घुसा युवक, भीड़ ने कपड़े उतार कर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:03 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: