रात के 2 बजे सुनसान जगह पर कौन सुनता लड़की की चीखें?

रात के 2 बजे सुनसान जगह पर कौन सुनता लड़की की चीखें?

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलूरु से रात गए मुंबई की फ्लाइट लेने के लिए एक युवती ने ओला कैब हायर की. ओला कैब के इस ड्राइवर ने इस युवती के साथ जो कुछ किया, उससे कैब सेवाओं पर फिर सवालिया निशान लगा है. साथ ही शहरों में महिला सुरक्षा का मुद्दा फिर चर्चा में आ गया है.

  • Share this:
नेहा की मुंबई की फ्लाइट आॅड टाइम पर अलसुबह ही थी इसलिए फ्लाइट पकड़ने के लिए उसे रात के अंधेरे में ही निकलना था. बेंगलूरु जैसे बड़े शहर में आम बात है कि लोग फ्लाइट्स की वजह से आॅड टाइम में भी आते-जाते हैं और नेहा के लिए यह नॉर्मल बात ही थी. लेकिन इस बार नेहा के साथ जो हुआ, अब वह सौ बार सोचेगी इतनी रात में शहर में कहीं भी आने-जाने से पहले.पेशे से आर्किटेक्ट 26 साल की नेहा को इसी 1 जून की अलसुबह मुंबई के लिए फ्लाइट लेना थी. बेंगलूरु के कोडिहल्ली इलाके में रह रही नेहा ने पूरी तैयारी और पैकिंग करने के बाद रात करीब दो बजे एक ओला कैब बुक की और एयरपोर्ट रवाना होने के लिए घर से निकली. ओला कैब के ड्राइवर अनिल से उसकी बात हुई और वह कुछ ही देर में बताए गए स्पॉट से नेहा को पिक करने आ गया.

नेहा ने बुकिंग के डिटेल्स शेयर किए और कैब में बैठ गई. कैब चल पड़ी और इस दौरान नेहा फोन पर अपने एक करीबी दोस्त से बात कर रही थी. जैसे ही नेहा ने फोन काटा, उसे महसूस हुआ कि कैब ने गलत रास्ता पकड़ लिया है. नेहा ने अनिल से कहा कि एयरपोर्ट जाने के लिए यह रास्ता गलत है तो अनिल ने इस रास्ते को शॉर्टकट बताते हुए उत्तरी बेंगलूरु की दिशा में कैब को ले जाना जारी रखा.

ओला कैब में छेड़छाड़, बेंगलूरु यौन शोषण, बेंगलूरु यौन उत्पीड़न, बेंगलूरु ईव टीज़िंग, अश्लील तस्वीरें, molestation in ola cab, Bangalore sexual abuse, Bangalore sexual harassment, Bangalore eve teasing, nude pictures

कुछ ही पलों बाद जब नेहा ने फिर ऐतराज़ किया तो अनिल ने कैब को एक सुनसान जगह देखकर रोक दिया और उसकी आंखें देखकर नेहा को उसका इरादा भांपते देर नहीं लगी. नेहा ने तुरंत फोन से इमरजेंसी मैसेज या कॉल करना चाहा लेकिन अनिल ने झपट्टा मारकर उसका फोन उसके हाथों से छीन लिया. फौरन नेहा ने चीखना शुरू किया लेकिन रात के अंधेरे में सुनसान जगह पर ये चीखें सुनने वाला कोई नहीं था.

नेहा के लगातार चीखने पर अनिल ने कैब के भीतर ही नेहा का गला दबाया और उसे धमकी दी कि अगर फिर आवाज़ की तो वह उसे जान से मार डालेगा. अपने से ज़्यादा ताकतवर और वहशीपन पर उतर आए अनिल से बुरी तरह डर गई नेहा. नेहा रोने लगी और उसने अनिल से कहा कि वह उसे छोड़ दे. अनिल ने फिर उसे धमकाते हुए कहा कि वह छोड़ देगा अगर नेहा ने उसकी बात मान ली तो.

अनिल ने अपना फोन निकाला और नेहा से कपड़े उतारने के लिए कहा. नेहा ने लाख मना किया लेकिन अनिल ने गुस्सा दिखाते हुए और धमकी देकर नेहा को मजबूर किया. जब नेहा ने सख़्ती से मना किया तो अनिल ने कहा कि अगर अब नेहा ने बात नहीं मानी तो वह अपने दोस्तों को यहां बुलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करवाएगा. यह धमकी देते हुए अनिल अपने फोन से कॉल करने का संकेत भी देने लगा.

Loading…

नेहा ने घबराकर उसकी बात मान लेने की बात करते हुए उससे प्रॉमिस लिया कि वह कुछ नहीं करेगा. अनिल ने कहा कि वह सिर्फ देखेगा और छोड़ देगा. अनिल ने जल्दबाज़ी की और सहमी हुई नेहा ने उसकी बात आखिरकार मान ली. अनिल ने अपने फोन से निर्वस्त्र नेहा की कई तस्वीरें खींच लीं. नेहा ने मना किया लेकिन एक क्रूर हंसी हंसते हुए अनिल क्लिक करता रहा.ओला कैब में छेड़छाड़, बेंगलूरु यौन शोषण, बेंगलूरु यौन उत्पीड़न, बेंगलूरु ईव टीज़िंग, अश्लील तस्वीरें, molestation in ola cab, Bangalore sexual abuse, Bangalore sexual harassment, Bangalore eve teasing, nude pictures

कई तस्वीरें खिंचने के बाद नेहा ने कपड़े पहने और फिर अनिल से मिन्नत की कि अब वह उसे छोड़ दे. नेहा को धमकाते हुए उसने नेहा का फोन नंबर भी लिया और उससे कहा कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह ये तस्वीरें सार्वजनिक करते हुए उसे बदनाम कर देगा. नेहा ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए उससे कई बार वादा किया कि वह किसी को कुछ नहीं बताएगी. फिर अनिल ने उसे चुपचाप बैठे रहने की हिदायत देते हुए फिर धमकियां दीं और नेहा को एयरपोर्ट पहुंचा दिया.

गाड़ी से उतरने पर अनिल ने नेहा को उसका फोन दे दिया. उतरते ही नेहा फौरन एयरपोर्ट की तरफ भागी तभी नेहा का फोन बजा. अनिल का फोन था. उसने कहा याद रखना किसी को बताया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. एयरपोर्ट पर फ्लाइट की तरफ जाने की औपचारिकताओं के बीच अनिल का एक बार फिर फोन आया. अपने साथ हुए इस हादसे से दहशत में आ चुकी नेहा ने फ्लाइट के सफर के दौरान हिम्मत जुटाई और मुंबई पहुंचते ही बेंगलूरु के पुलिस कमिश्नर को एक ईमेल भेजकर अपने साथ हुए इस घिनौने अपराध की पूरी कहानी बयान कर दी.

शिकायत करने वाली इस युवती की वास्तविक पहचान को गुप्त रखा गया है. उसकी शिकायत के बाद ओला कैब ड्राइवर अनिल वी को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबर है कि अनिल ने ये अश्लील तस्वीरें वॉट्सएप पर कुछ लोगों के साथ शेयर कर दी हैं. वहीं, ओला ने ईव टीज़िंग और यौन शोषण संबंधी इस घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि इस ड्राइवर को ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः
खूबसूरत Actresses थीं उसका शिकार, Film Festivals थे शिकारगाह
Movie और Dinner के बाद माशूका को सुनसान Park में ले गया आशिक
150 करोड़ की लॉटरी के चक्कर में बदमाश बन गया ‘शरीफ’
परिवार मान जाएगा, इस उम्मीद पर चुपके से कर ली थी Court Marriage
नाकाम Online रिश्ते की कहानी ‘कार्तिक Calling रिचर्ड’

Gallery – झूठ से शुरू हुई दोस्ती ने छीना कामयाब HEROINE बनने का ख़्वाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2018, 6:47 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: