लिव इन में रहने वाले प्रेमी ने ठुकराया तो हैदराबाद से बिहार पहुंची प्रेमिका

11 साल लिव इन में रहने के बाद प्रेमी ने ठुकराया तो हैदराबाद से मुंगेर आ पहुंची युवती, फिर...

हैदराबाद से मुंगेर पहुंची पुलिस को उसके प्रेमी के घर ले जाती पुलिस

हैदराबाद से बिहार पहुंची युवती का आरोप है कि यहां रहने वाला एक शख्स उत्कर्ष उसके साथ पिछले 11 सालों से लिव इन रिलेशन में था और दोनों साथ रहते थे.

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में शुक्रवार की देर शाम एक फैमिली ड्रामा देखने को मिला. यहां मौजूद अपने प्रेमी (Lover) से मिलने एक लड़की हैदराबाद (Hyderabad) से आ पहुंची. इस दौरान जब प्रेमी के घरवालों ने उसे अपने घर में एंट्री नहीं दी तो वो बीच सड़क धरने पर बैठ गई और देखते ही देखते सड़क पर भीड़ लग गई. लड़की के सड़क पर बैठने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रेमिका को घर के अंदर करवाया इस दौरान बीच सड़क पर काफी देर तक फैमिली ड्रामा चलता रहा.

घर पहुंची युवती तो प्रेमी ने किया मना

घटना मुंगेर जिला अंतर्गत कासिमबाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर की है. हैदराबाद से मुंगेर पहुंची युवती अपने प्रेमी डीएम ऑफिस में काम करने वाले विधान प्रसाद के पुत्र उत्कर्ष से मिलने उसके घर पहुंच गई. लड़की जब उत्कर्ष के घर पहुंची तो वहां उसके प्रेमी उत्कर्ष ने उससे मिलने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर युवती उसके घर के बाहर ही बैठ गई.

निजी कंपनी में काम करते हैं दोनों

खुद को युवक की प्रेमिका बताने वासी लड़की ने बताया कि उत्कर्ष और वो दोनों एक साथ हैदराबाद में ही निजी कंपनी में काम करते हैं. दोनों करीब 11 साल से लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे लेकिन कुछ दिन पूर्व ही उत्कर्ष घर आ गया और उसके बाद से उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया. इस मामले में युवक के घरवालों का पक्ष नहीं मिल सका है. बीच सड़क पर चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा रही वहीं लड़की को मनाने में पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी.

रिपोर्ट- अरूण कुमार शर्मा

सौजन्य:न्यूज 18

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: