लॉन्च हुआ दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

लॉन्च हुआ दुनिया का पहला कलाई में बांधने वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

बता दें कि अभी हाल ही में बार्सिलोना के स्पेन में आयोजित वार्षिक टेक शो मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (2019) में इस स्मार्टफोन को पेश किया गया था.

बता दें कि अभी हाल ही में बार्सिलोना के स्पेन में आयोजित वार्षिक टेक शो मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (2019) में इस स्मार्टफोन को पेश किया गया था.

  • Share this:
चीन की कंपनी नूबिया ने अपने घरेलू बाजार में दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसे आप अपने कलाई में घड़ी की तरह बांध सकते हैं. कंपनी ने इसे ब्लैक और 18 कैरट गोल्ड प्लेटेड वेरिएंट में लॉन्च किया है. बता दें कि अभी हाल ही में बार्सिलोना के स्पेन में आयोजित वार्षिक टेक शो मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (2019) में इस स्मार्टफोन को पेश किया गया था. आइए जानते हैं इसकी खासियत और कीमतअगर हम इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 3,499 युआन यानी 36000 रुपये है, जबकि इसके ब्लैक वेरियंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 3,499 युआन यानी 36000 रुपये है. वहीं इसके 18 कैरट गोल्ड प्लेटेड एडिशन भी ईसिम वाले वेरिएंट की कीमत 4,499 युआन यानी 46,500 रुपये है.

ये भी पढ़ें: 25000 से कम कीमत में क्यों है OPPO F11 Pro बेस्ट स्मार्टफोन

वहीं अगर स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4 इंच का स्क्रीन है. इसके अलावा इसमें क्वलकॉम के स्नैपड्रैगन वियर 2100 चिपसेट है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 1 GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 500mAh की बैटरी दी गई है. बता दें कि कंपनी ने लॉन्चिंग के दौरान दावा किया है कि अगर आप इसके बैटरी को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो इस फोन का इस्तेमाल आप आसानी से दो दिन तक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: धांसू कैमरे के साथ आज लॉन्च होगा Huawei P30 Pro स्मार्टफोन, यहां देखें लाइव

इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई और 4G eSIM जैसे फीचर्स शामिल है. सीधे शब्दों में कहें तो इस फोन के मदद से किसी भी स्मार्टफोन की तरह ही टेक्स्ट मेसेज, कॉल और इंटरनेट ब्राउज कर सकते हैं. फोन में कगे कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का एक ही कैमरा उपलब्ध है, जिसका इस्तेमाल आप आप वीडियो बनाने और सेल्फी क्लिक करने के लिए कर सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 9:24 AM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: