4 मार्च को लॉन्च होगा Realme 3, Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को दे सकता है कड़ी टक्कर

4 मार्च को लॉन्च होगा Realme 3, Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को दे सकता है कड़ी टक्कर

Realme 3 के रिवील हुए फीचर्स के अनुसार इसमें में Mediatech Helio P70 प्रोसेसर और 4230 mAh की बैटरी होगी

Realme 3 के रिवील हुए फीचर्स के अनुसार इसमें में Mediatech Helio P70 प्रोसेसर और 4230 mAh की बैटरी होगी

  • Share this:
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आने वाले 4 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर टीज किया है जिसमें कुछ फीचर्स को रिवील किया गया है. इसके अनुसार फोन में Mediatech Helio P70 प्रोसेसर और 4230 mAh की बैटरी होगी. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन के साथ Realme 3 Pro भी लॉन्च कर सकती है. रियलमी के ये दोनों फोन हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को टक्कर दे सकते हैं.Realme 3 के स्पेसिफिकेशन
फ्लिपकार्ट पर इस फोन के लिए माइक्रोसाइट बन गई है जिससे यह पता चल चुका है कि यह फोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर और 4230 mAh की बैटरी के साथ आएगा. Helio P70 प्रोसेसर प्रोसेसर को लेकर 40 प्रतिशत कम पावर कंजप्शन और 30 प्रतिशत तेज डाउनलोड्स का दावा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः 50 दिन तक चलेगी इस स्मार्टफोन की बैटरी, जानें खासियत

इसके अलावा यह भी कन्फर्म हो चुका है कि इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके अलावा खबरों के अनुसार इसमें 24MP+16MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो 4K रिकॉर्डिंग के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें: IT मंत्रालय के आदेश पर YouTube ने हटाए विंग कमांडर अभिनंदन के 11 वीडियो

डिजाइन की बात करें तो यह फोन भी Realme 1 और Realme 2 की तरह डायमंड कट डिजाइन के साथ आएगा. हालांकि Redmi 2 Pro में डायमंड कट डिजाइन थीम देखने को नहीं मिला था. हालांकि फोन के कीमत के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत भी रियलमी के पहले दो डिवाइस की तरह ही 15 हजार रुपये के भीतर होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 3:58 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: