8 हजार में मिलेगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन Redmi 7, कमाल के हैं फीचर्स

8 हजार में मिलेगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन Redmi 7, कमाल के हैं फीचर्स

जानें इस फोन में क्या ख़ास फीचर्स हैं और आप कब खरीदारी कर सकते हैं…

जानें इस फोन में क्या ख़ास फीचर्स हैं और आप कब खरीदारी कर सकते हैं…

  • Share this:
शियोमी ने भारत में Redmi Y3 स्मार्टफोन के साथ Redmi 7 भी लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें पहले में 2GB RAM और 32GB का स्टोरेज दिया गया है. इसकी कीमत 7,999 रुपये है. वहीं दूसरे फोन में आपको 3GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये है.Redmi 7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
इस स्मार्टफोन में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.26 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. फोन के फ्रंट में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जो कि AI ब्यूटीफिकेशन और AI पोट्रेट मोड से लैस है.

लॉन्च हुआ 32 मेगापिक्सल सुपर सेल्फी वाला Redmi Y3 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

रियर कैमरे की बात करें तो रेडमी 7 में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्स का है.

तीन कलर वैरिएंट में मिलेगा Redmi 7
Redmi 7 में लूनर रेड, कॉमेट ब्लू और एक्लिप्स ब्लैक कलर में पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ Redmi 7 में Aura Smoke डिजाइन के साथ प्लास्टिक बैक दिया गया है. इस फोन में यूजर्स को IR ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा. साथ ही फोन में 360° AI फेस अनलॉक, ड्यूल VoLTE सिम सपोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर चलता है.

Loading…

14 मई को लॉन्च होगा OnePlus 7 और 7 Pro, टिकट खरीद कर आप भी कर सकते हैं इवेंट में शिरकत29 अप्रैल को होगी पहली सेल
Redmi 7 की पहली सेल 29 अप्रैल को होगी. इस स्मार्टफोन को आप Mi.com, Mi Homes स्टोर और Amazon से खरीद सकते हैं. इसके अलावा जल्द ही यह फोन बिक्री के लिए Mi studio, Mi stores और Mi प्रिफर्ड पार्टनर स्टोर पर भी उपलब्ध होगा.

WhatsApp में बदलेगा फोटो भेजने का अंदाज़, Stickers भी दिखेंगे पहले से अलग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 4:06 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: