CM नीतीश के तंज पर भड़के गिरिराज, बोले- जो बोलता हूं उसपर अडिग रहता हूं

CM नीतीश के तंज पर भड़के गिरिराज, बोले- जो बोलता हूं उसपर अडिग रहता हूं

सीएम नीतीश कुमार के तंज पर गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह ने कहा, महादेव की दया से जो मुझे सही लगता बोलता हूं. ना किसी के आगे बोलता ना पीछे बोलता हूं, और जो बोलता हूं उसपे अडिग रहता हूं.

  • Share this:
पटना. जनता दल यूनाइटेड (JDU) की राज्य परिषद की बैठक पटना में हुई. इसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी संबोधित किया और पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि कोई अनाप-शनाप बोल रहा तो बोलने दीजिए, नोटिस मत लीजिए. फिर प्रवक्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि अब स्थिति में परिवर्तन आ गया है, आज बेसलेस बातों पर चर्चा होती है, इसलिए  आप लोग भी प्रतिक्रिया देने से बचें. जाहिर है उनका इशारा बीजेपी (BJP) के कुछ नेताओं की ओर से की जा रही बयानबाजियों पर था. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) भड़क गए.उन्होंने सीएम नीतीश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, महादेव की दया से जो मुझे सही लगता बोलता हूं. ना किसी के आगे बोलता ना पीछे बोलता हूं, और जो बोलता हूं उसपे अडिग रहता हूं.

गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश के इशारों में किए तंज पर पलटवार किया है.

दरअसल सीएम नीतीश ने अपने संबोधन में ये भी कहा था कि मेरे पीछे में तो वे मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करते है, लेकिन मेरे सामने आते ही वे बदल जाते हैं. वे कहते हैं कि क्या करें मेरा USP ही यही है इसलिए आप पर बोलते हैं.

हालांकि सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव से लेकर मीडिया पर भी अपने बयानों से प्रहार किया. उन्होंने तेजस्वी यादव पर कहा कि कुछ लोगों को राजनीति क ख नहीं आता. उन्हें सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए.

वहीं उन्होंने मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि मीडिया का भी एक वर्ग ऐसा है जो पहले ही तय कर लेता है कि आज किसको टारगेट करना है. सीएम ने कहा कि जिसको जो मर्जी हो लिखता रहे, बोलता रहे. मेरे उपर कोई प्रभाव या फर्क नहीं पड़ने वाला है.

Loading…

बहरहाल इस बैठक में उनके संबोधन से साफ हो गया कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू गले साल के विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ेगी. उन्होंने 200 से अधिक सीटें भी जीतने का दावा किया है.ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 3:26 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: