Film Review: दिवाली से पहले विशाल भारद्वाज ने दिया दमदार 'पटाखा'

Film Review: दिवाली से पहले विशाल भारद्वाज ने दिया दमदार 'पटाखा'

पटाखा फिल्म

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी ये फिल्म कॉमेडी की भरपूर डोज के साथ आती है और एक्टिंग की क्लास में भी खरी उतरती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2018, 6:19 PM IST
  • Share this:
विवेक शाहचरण सिंह पथिक की कहानी दो बहनें पर आधारित फिल्म पटाखा दो ऐसी बहनों की कहानी हैं, जो एक-दूसरे की पक्की दुश्मन हैं. उन्हें एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का अहसास तब होता है, जब दोनों की एक ही घर में शादी हो जाती है.

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी ये फिल्म कॉमेडी की भरपूर डोज के साथ आती है और एक्टिंग की क्लास में भी खरी उतरती है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सान्या और राधिका का नाम है बड़की और छुटकी. दोनों राजस्थान के एक छोटे से गांव में बड़ी होती हैं और लगातार उनका झगड़ा होता रहता है. इसके बाद दोनों की शादी होती है और दोनों अलग हो जाती हैं. इसके बाद उन्हें अहसास होता है कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकतीं.

फिल्म की कहानी से इतर, पटाखा के जरिये सान्या और राधिका के अभिनय के भी अलग-अलग पहलू सामने आते हैं. नादान लड़कियों से शादीशुदा महिलाओं तक अपने-अपने कैरेक्टर के अलग-अलग शेड्स में दोनों पूरी तरह खरी उतरती हैं. कहना जरूरी है कि विशाल भारद्वाज ने एक भी पल गंवाए बिना दोनों एक्ट्रेसेज का भरपूर इस्तेमाल किया है.

सेकेंड हाफ के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म को जबरदस्ती खींचा जा रहा है. सान्या और राधिका के अलावा विजय राज, सुनील ग्रोवर और नमित दास ने भी सपोर्टिव रोल में दमदार काम किया है.

आखिर में यह कहना काफी है कि दिवाली से पहले ही विशाल भारद्वाज ने एक बेहद शानदार पटाखा हमें दे दिया है और इसी के साथ भारत में होती है फेस्टिव सीजन की शुरुआत.

अंग्रेजी में ये रिव्यू यहां पढ़ें

Loading…

ये भी पढ़ें
विवादों के भी ‘रॉकस्टार’ हैं रणबीर, जब एक तस्वीर से मच गया था हंगामा

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:
News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फ़िल्म रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 5:15 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: