HD डिस्प्ले, दो कैमरा, दमदार बैटरी, 10 हज़ार से कम वाले Xioami के इस फोन में है बहुत कुछ

आइए जानते हैं कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस और इस फोन को आपको खरीदना चाहिए या नहीं.

  • Share this:
शियोमी ने हाल ही में Redmi Y3 फोन लॉन्च किया है. कंपनी का ये फोन डिज़ाइन से लेकर हर मामले में बेहद ज़बरदस्त है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस और इस फोन को आपको खरीदना चाहिए या नहीं. रेडमी Y3 में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.26 इंच (15.9 सेंटीमीटर) का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन के बैक में माइक्रो लाइंस के साथ Aura Prism डिजाइन दिया गया है. पावर के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 2 दिन तक चलेगी.प्रोसेसर और स्टोरेज
प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर मिलेगा. यह स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर चलता है. फोन में इंफ्रारेड ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा. Redmi Y3 स्मार्टफोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ट्रिपल कार्ड मिलेगा. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं. बता दें कि Redmi Y3 स्मार्टफोन को बोल्ड रेड, एलिगैंट ब्लू और प्राइम ब्लैक कलर में पेश किया गया है. (ये भी पढ़ें-JioPhone के इन आसान Shortcut बटन से चुटकियों में कर सकते हैं कई काम, देखें वीडियो)

खास है इस फोन का कैमरा

Redmi Y3 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस कैमरे में आपको ऑटो HDR मोड मिलेगा. इससे आप फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. इसके अलावा बैक में 12MP का मेन कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरा दिया गया है. इस कैमरे में आपको गूगल लेन्स का ऑप्शन भी मौजूद है. बैक में दिए गए दोनों कैमरे AI से लैस हैं.  (ये भी पढ़ें- WhatsApp Group में दोस्त को Add करने के लिए भेजना होगा ‘Invite’, वीडियो में देखें प्रोसेस)

रेडमी Y3 की कीमत
इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसके 3GB RAM+ 32GB स्टोरेज वाले की कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, 4GB RAM+ 64GB स्टोरेज की वाले स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है.

Loading…

WhatsApp पर टाइप नहीं, बोलकर भेजें किसी को भी Message, ये है तरीका
JioPhone में बिना टाइप किए भेजें किसी को भी Message, वीडियो में देखें पूरा तरीका
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 10:36 AM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: