Movie Review: नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है सलमान की 'लवयात्री'

Movie Review: नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है सलमान की 'लवयात्री'

फिल्म लवयात्री

गुजरात के फेस्टिव मूड में खोना चाहते हैं, तो ये फिल्म देखी जा सकती है.

  • Share this:
फिल्म समीक्षक- विवेक शाहफिल्म का प्लॉट ये है कि गर्बा टीचर सुश्रुत एक एनआरआई लड़की मिशेल से प्यार करने लगता है. आयुष शर्मा सुश्रुत के किरदार में हैं. फिल्म की कहानी शुद्ध रूप से एक लवस्टोरी है. ना इससे कुछ कम और ना ही ज्यादा. कह सकते हैं कि नई बोतल में पुरानी शराब है. सुश्रुत का जिंदगी में बस एक ही जुनून है. ये जुनून है वड़ोदरा के बच्चों को गर्बा सिखाना. लेकिन इस बार नौ दिन का नवरात्रि फेस्टिवल उसकी जिंदगी बदल देता है.

विदेश से आई एक लड़की मिशेल से उसे प्यार हो जाता है. वो उसका दिल जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है. फिल्म में आयुष और वरीना के अलावा राम कपूर और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. रोनित जहां मिशेल के पापा की भूमिका में हैं, वहीं राम कपूर सुश्रुत के अंकल का रोल कर रहे हैं.

फिल्म के पहले हिस्से में वडोदरा में नवरात्रि फेस्टिवल की धूम दिखाई गई है, तो दूसरे हिस्से में फिल्म की पृष्ठभूमि लंदन में शिफ्ट हो जाती है. नरेन भट्ट की स्क्रिप्ट दर्शकों को बांधे रखने में नाकाम साबित होती लगती है. आयुष और वरीना ने पहली फिल्म के अनुसार ठीक काम किया है. राम कपूर हमेशा की तरह ही इंटरटेनिंग साबित हुए हैं. रोनित रॉय इस बार भी एक अलग क्लास को बखूबी निभाते दिखे हैं.

Ayush and warina

आयुष और वरिना

अभिराज मीनावाला के डायरेक्शन का सबसे खूबसूरत हिस्सा है बड़े औऱ बेहद खूबसूरत गरबा आयोजन.  वैभवी मर्चेंट की कोरियोग्राफी और तनिश्क बागची के म्यूजिक ने भी फिल्म को खूबसूरती दी है. फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा है. आने वाले नवरात्रि फेस्टिवल के लिए फिल्म के गरबा सॉन्ग चगोड़ा और ढोलिडा एक बेहतरीन तोहफा साबित हो सकते हैं. फिल्म का सबसे मजबूत हिस्सा म्यूजिक की है. 140 मिनट की इस फिल्म में कुछ नया देखने को नहीं मिलता है. बस अगर आप गुजरात के फेस्टिव मूड में खोना चाहते हैं, तो ये फिल्म देखी जा सकती है.

इस फिल्म की समीक्षा अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Loading…

ये भी पढ़ें
फिल्म रिव्यू- अंधाधुन देखने के बाद आप तबू से डरने लगेंगे

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:
News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फ़िल्म रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 5:30 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: