Notebook Movie Review: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लवस्टोरी है ‘नोटबुक’

Notebook Movie Review: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लवस्टोरी है ‘नोटबुक’

फिल्म रिव्यू- नोटबुक

ज़हीर इक़बाल और प्रनूतन लंबी रेस के घोड़े हैं और इस प्रेम कहानी में दोनों ने ही अपना किरदार बखूबी निभाया है, एक बार ज़रुर देखी जा सकती है ये नोटबुक।

  • Share this:
Notebook Movie Review: अगर ये कहें कि ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे शानदार लवस्टोरी है तो गलत नहीं होगा. जहां एक तरफ सलमान खुद ही कहते आए हैं कि उन्हें स्क्रीन पर रोमांटिक और इंटीमेट सीन पसंद नहीं है और उन्होंने कभी भी स्क्रीन पर एक्ट्रेस को किस नहीं किया है. वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लवस्टोरी ‘नोटबुक’ को प्रोड्यूस किया है.फिल्म के एक्टर जहीर इकबाल की बात करें तो वे शानदार परफॉर्मेंस के साथ लंबी रेस के घोड़े साबित होते हैं. डेब्यू कर रहे ज़हीर अपनी पहली फिल्म से ही ऑडिएंस के दिलों पर छा गए हैं. वैसे ट्रेलर के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ बढ़ चुकी है. वहीं फिल्म की बात करें तो ये एक ऐसी लव स्टोरी है जहां कपल मिल नहीं पाते हैं लेकिन एक दूसरे की जिंदगी को अपने शब्दों से छू जाते हैं.

सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस ‘नोटबुक’ एक ऐसी लवस्टोरी है जो बेहद सिंपल है और भव्य भी. नितिन कक्कड़ और इस फिल्म के लेखक दराब फारूकी ने इसे बेहद सादगी से पेश किया है. ऐसे में ये फिल्म जहां एक तरफ कश्मीर की लवस्टोरी है लेकिन फिर भी ये वहां की राजनीतिक और बाकी मुद्दों से दूरी बनाए हुए है. फिल्म मेकर्स ने इसे ‘प्यार नफरत को जीतने की ताकत रखता है’… जैसे ख्याल को मन में रखकर बनाया है.

‘नोटबुक’ के बेहद सादी और खूबसूरत लवस्टोरी है. ये फिल्म साफ दिल से किए गए प्यार को दर्शाती है. कश्मीर की खूबसूरत वादियों में ऐसी दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी कम ही देखने को मिलती है. साथ ही अगर फिल्म में मौजूद एक्ट्रेस प्रनूतन की बात करें तो वे स्क्रीन पर सौम्य और मजबूत, एक साथ दिखाई देती हैं. दोनों डेब्यूटेंट को देखकर ये कह सकते हैं कि आने वाले सबसे के प्रॉमिसिंग एक्टर्स हैं.

​ ये भी पढ़ें-

सिर्फ 4 दिन में टूट गई 55 साल के सुपरस्टार की चौथी शादी

Loading…

 

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी:
स्क्रिनप्ल:
डायरेक्शन:
संगीत:
News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फ़िल्म रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2019, 6:42 PM IST

Loading…

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: