SDM की अफसरशाही देख भड़के गिरिराज सिंह, बीच सड़क पर लगाई फटकार

SDM की अफसरशाही देख भड़के गिरिराज सिंह, बीच सड़क पर लगाई फटकार

बेगूसराय में अधिकारी को नसीहत देते केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में थे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि किसी भी सूरत में वे तमाम बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए सुविधाएं मुहैया कराए.

बेगूसराय. केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय (Begusarai) के बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह (Girirraj Singh) ने रविवार को बिहार सरकार के सरकारी मुलाजिमों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, स्थानीय सांसद (MP) जिले के बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा प्रखंड के चमथा दियारा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे. गिरिराज के दौरे के दौरान ही तेज बारिश होने लगी, लेकिन उन्होंने भींग कर भी इलाके का जायजा लिया और लोगों की समस्या को जाना. इस बीच लोगों ने भी स्थानीय प्रशासन के संबंध में काफी शिकायतें की.

मंत्री को देखकर भी गाड़ी में बैठे रहे अधिकारी

लोगों की शिकायत सुनने के बाद जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तेघड़ा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का मुआयना करने पहुंचे तो वहां के एसडीएम डॉक्टर निशांत एवं डीएसपी आशीष रंजन भी मौके पर पहुंचे. लेकिन, गिरिराज सिंह को देखकर भी एसडीएम साहब ने अपनी गाड़ी से नीचे उतरना उचित नहीं समझा. यह देखकर गिरिराज सिंह पूरी तरह उखड़ गए और एसडीएम डॉ निशांत पर बरस पड़े.

लगाई फटकार

गिरिराज सिंह का गुस्सा उस वक्त काबू से बाहर हो गया जब तेघड़ा के एसडीओ ने गाड़ी पर बैठकर ही बात करने की कोशिश की. गिरिराज ने एसडीओ को साफ लहजे में कहा कि मैं किसी भी हालत में वह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आप के संबंध में पूरे क्षेत्र की जनता ने बताया है. चाहे जैसे भी हो दो नीति आपको नहीं करनी होगी. आप एक सरकारी मुलाजिम हैं, आपकी नजर में सभी जनता सामान है.

बेगूसराय में गिरिराज सिंह

बारिश में भीगकर लोगों से मिलने जाते गिरिराज सिंह.

शिकायत करने की चेतावनी

Loading…

गिरिराज सिंह ने कहा किसी भी सूरत में आप तमाम बाढ़ पीड़ित लोगों को सुविधा मुहैया कराएं. डीएम से बात करनी है और डीएम से बात कीजिए. जहां से भी हो आपको व्यवस्था करनी है, नहीं तो आप के विरोध में मैं मुख्यमंत्री चीफ सेक्रेटरी से भी बात करूंगा. अगर फिर भी स्थिति सामान्य नहीं हुई तो तेघड़ा अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ जाऊंगा.

भीग कर घूमते रहे गिरिराज

अपने भ्रमण के दौरान पूरे क्षेत्र की स्थिति को देखकर गिरिराज सिंह काफी आहत हुए. स्‍थानीय लोगों ने भी उनसे प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. जोरदार और मूसलाधार बारिश के बीच भी गिरिराज सिंह पूरे क्षेत्र में घूमते रहे तथा लोगों से मुलाकात करते रहे.

सौजन्य News18

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: