TikTok वीडियो के लिए शख्स ने खुद की जीप में लगाई आग- VIDEO

VIDEO: TikTok वीडियो बनाने के लिए शख्स ने खुद की जीप में लगाई आग, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

पुलिस ने जीप में आग लगाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ‘टिक-टॉक’ (TikTok Video) वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स को जीप को आग लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो में डायलॉग भी है. लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. हालांकि शख्स को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया (Social Media) का इस्तेमाल करने वाला ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा, जो शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ‘टिक टॉक‘ (TikTok Video) के बारे में नहीं जानता हो. टिक-टॉक ऐप में म्यूजिकल वीडियो के साथ डायलॉग और गाने होने से लोगों के बीच इसका काफी क्रेज है. साथ ही अपने ‘टिक-टॉक’ वीडियो को वायरल कराने के लिए लोग अजीबोगरीब आइडिया भी अपनाते हैं. कोई खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो बनाता है, तो कोई फनी मोमेंट्स शूट करता है, लेकिन गुजरात के राजकोट (Rajkot, Gujarat) में एक शख्स तो इससे भी आगे निकल गया. उन्होंने ‘टिक-टॉक’ वीडियो बनाने के लिए अपनी जीप को ही आग के हवाले कर दिया.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ‘टिक-टॉक’ वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स को जीप को आग लगाते देखा जा सकता है. इस वीडियो में डायलॉग भी है. लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. पुलिस ने जीप में आग लगाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बीच सड़क में अपनी जीप को आग लगा रहा है. वहीं, एक दूसरा शख्स वीडियो बना रहा है. जीप में आग लगते देख वहां से गुजरते लोग अपनी गाड़ियों को बचाते हुए भी देखे जा सकते हैं.

यही नहीं, जिस जगह ये टिक टॉक वीडियो बनाया गया, वो जगह राजकोट फायर स्टेशन से कुछ मीटर की दूरी पर है. ‘टिक-टॉक’ वीडियो के लिए जीप में आग लगाने वाले शख्स की पहचान इंद्रजीत सिंह जडेजा (Indrajit Jadeja) के रूप में हुई है. राजकोट पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कई धाराएं लगाई गई हैं.

वहीं, उसके साथी का कहना है कि इंद्रजीत एक दुकान में काम करता था, जहां से उसे निकाल दिया गया. इससे वह पहले से तनाव में था. फिर जब जीप स्टार्ट करने और धक्का देने के बाद भी नहीं चली, तो गुस्से में आकर उसने इसमें आग लगा दिया. हालांकि, पुलिस इंद्रजीत सिंह जडेजा से पूछताछ की जा रही है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस वीडियो को ‘टिक-टॉक’ पर खुद जडेजा ने पोस्ट किया या फिर उसके साथ ने.

सौजन्य:न्यूज 18

You may also like...

Leave a Reply

%d bloggers like this: